Friday 30 September 2016

// // Leave a Comment

MAHARAJA

BIG MAHARAJA STORY

उच्च महाराजा डी गोता n allers ग्रीष्मकालीन किया गया था। आकाश कि गर्मी अटर क़दम के साथ सफेद हो गया था नीला था। दिन है कि लंबी और भारी हो गया था और वह बड़ा देहात entle। सभी दिन अब हम अपने पतंग भेजा जा सकता था wher हम उन्हें बड़ा मंडूक में दोपहर था कि रा harses के लिए मंजूरी दे दी गई उड़ान भरी एन डी। वहाँ था na इसके चेहरे hrme-जाल बनाया गया था के रूप में वह हम भागा अमेरिका यात्रा करने के लिए, कोई पेड़ या पतंग आंसू मेरी पतंग, लाल की तरह, हाथ धोने के अखबार था। भूरे रंग के कागज दो भारी था, लेकिन जब यह आकाश में लहराते था यह हम ग्रे और सुंदर लग रहे थे। लेकिन यह पूंछ है कि वास्तव में सुंदर यह लाल और हरे रंग का कपड़ा thatAma विशेष रूप से रंगा था उच्च मल beautifu "एच रशीदा की पतंग अलग था। गाया था। यह भारत से आए थे जब रशीदा बीओएम पिता के एक पुराने दोस्त था भेजा था हो गया था था यह उसके लिए उसके लिए। यह चमकीले हरे किया गया था जब वह पहली बार भेजा था यह। लेकिन लगता है कि "डब्ल्यू एक लंबे समय पहले की बात है और यह तब से कई रंग चेहरे था। ough लेकिन वह लाठी और छेदा बांस ईख कि पतंग की आवाज़ थी "डब्ल्यू वे हमेशा एक ही थे हम रंग का कागज अपने चेहरे सांग लिंग, एक चीनी जो शहर में एक दुकान से आया था बनाने के लिए।। कभी-कभी उसका माल पैक किया गया कागज रंग का है और वह हमेशा हमारे लिए इसे बचाया। बहुत समय पहले, "बू चीन में, वह पतंग भेजा था। भी। पिता एक बॉक्स में कागज रखा। यह केवल रशीदा की पतंग, "मैं रों जिसके लिए हम सभी को पता था कि विशेष इसे im सकता था इस्तेमाल किया गया था, लेकिन गाओ हम हम घाव पतंग तार दौर बांस रोलर्स जो पिता rabbing पंजाब से उसके साथ लाया था। वह सबसे अच्छा पतंग उड़ता गया था अपने गांव में। उन्होंने कहा कि एन बसंत पंचमी वसंत महोत्सव, जब पूरे भारत के लिए उड़ान भरी पतंग therc रा हमें पतंग मौसम के और की कहानियों को बताने के लिए भी इस्तेमाल किया और वहाँ देखने के लिए प्रतियोगिताओं जो उन्हें उड़ान भरी सबसे अच्छा Shida eeded अमा हमें कहानियों को बताया थे एक सामान्य जो की अपने सैनिकों खुशी प्रकट की एक पतंग के लिए एक lantem बांधने और उन्हें बता कर यह इंडस्ट्रीज़ रा ग्रामीणों की जीत के स्टार जो रात भर तो यह है कि पतंग के गायन के लिए उड़ान भरी थी की, बहादुर जवान Reja का उपयोग कर पतंग के बारे में किंवदंतियों के रूप में दूतों प्यार वे दूर हर नुकसान गाते हैं और वह जबकि क चोट लगी हो सकता                         
LEARN
 जूता मैं क्या सीखा में स्टोर की दुकान स्टोर Ilon reat de हमारे परिवार 1960 लड़कपन दोस्तों में शहर भर में ले जाया गया और किशोरों की असुरक्षा का एक अकेला अवधि में डूब गया है। महीनों के लिए, मैं घर के आसपास मोपेड तक मीटर ओबी एक वहाँ श मुसीबत टी थे यह बैग खरीदारी एक भीषण दिन के लिए बाहर से नफरत है, के रूप में मैं, एसटू पार्क किए गए सड़क के पार बड़े जूते की दुकान पर देखा। बड़ा, शामियाना-धूसरित खिड़कियों शांत, उपस्थिति के साथ भरा है, सोचा कि इसके साथ चमकदार हमेशा नई वातानुकूलित आराम में काम खोजने के लिए है, इसलिए मैं अपने सभी कार वापस तलब करने के लिए की तरह होगा। क्या sacrileg दिन बाद, मेरे सबसे अच्छे कपड़े पहने हुए, लंबा आदमी साहस को बधाई दी और कहा कि जूते की दुकान में कदम रखा। Athin, क्या यो "ई अपने भूरे बालों को सीधे वापस कंघी और उसका चेहरा एक गंभीर मुस्कान के साथ चमक। उन्होंने चांदी rimmed चश्मा पहना था, एक ट्रिम नौसेना-नीले रंग का सूट एक रूढ़िवादी टाई और निर्दोषिता पॉलिश काले रों किसी चीज़ की एक जोड़ी alw नहीं कर सकते खुशी है कि मैं खाली ज तैयार काम की तलाश में होता था? " वह कहीं से पूछा uYes महोदय, "मैंने जवाब दिया, कल्पना करने के लिए वह कैसे जानता था कि एपी बनाने तिल देखा कि तुम प्रदर्शित करता है पर नहीं देख रहे थे असमर्थ है, इसलिए मुझे लगता है के रूप में ज्यादा है," उन्होंने कहा, अभी भी मेरे मन पढ़ने "मैं जॉन हूँ हिल, स्टोर मैनेजर। हम एक और विक्रेता के यहां चारों ओर की जरूरत है। लोगों के साथ निपटने प्रतिशत पसंद है? पर्स सवाल मुझे फ्लैट पैर पकड़ लिया। मैं एक हाथ पर दोस्तों के बाद से हम इस पड़ोस में ले जाया गया मैं बनाया था भरोसा कर सकता है। करने के लिए मुझे हमारे बच्चों को यहाँ के आसपास गिरोह का और unreceptive लग रहा था। मैं कालीन में करने के लिए अपने पैर के अंगूठे मेरे खोदा। 'एल लगता है, "मैं थोड़ा विश्वास के साथ जवाब मेरे जनजाति" यही कारण है कि एक जवाब के लिए काफी नहीं है, "उन्होंने कहा, पर एक हाथ रखकर मेरी कंधे। "बिक्री का आधा आराम से लोगों को डाल रहा है। अगर वे जीई feelin तुम सच है कि करने के लिए परवाह है, they'llrespond। वे वास्तव में अनिच्छुक आप से खरीदने के लिए कोई becont करेंगे। लेकिन अगर वे छाप आप बल्कि कुछ और ही कर रही हो dowI मिलता है, वे पहले के दरवाजे से बाहर हो जाएगा? Sitti और                         
STORY
सभी एक कुत्ता डीएस बारे में फूट फूट कर ठंडा एआईजी और यहां तक कि बस के दूर के अंत में किया गया था। बोंग सड़क एक चाकू की तरह काट दिया। बस बंद कर दिया और दो महिलाओं और एक आदमी एक साथ में मिल गया और भरी महिला के रिक्त स्थानों थी। युवा जलव्याघ्र का पोस्तीन lik उन छोटे पेकिंग का कुत्तों किराये में है कि महिलाओं में से एक ले गए। तब उनकी गोद में सह duchor carryin और उसकी आंख beady आंखों खिलौना कुत्ते पर ठंड द्वेष के साथ विश्राम किया ले लिया। यू मुसीबत पक देखा। इस अवसर जिसके लिए वह बुरा इंतजार कर रहा था और वह क्या श्री वेल्स सब कुछ के खिलाफ सामान्य अस्पष्ट शिकायत और यात्रियों के खिलाफ एक विशेष शिकायत कौन आया के साथ Resentruf एम बात हान का आह्वान किया है के प्रकार के रूप Ibadmarked उसे ofit सबसे बनाने के उद्देश्य और बैठ गया उसके बस में वह दरवाजा सेल्सियस है। आपको लगता है कि कुत्ते को बाहर ले जाना होगा, "उन्होंने खट्टा विष निश्चित तरह बंद कुछ भी नहीं है जाएगा के साथ कहा। आप mn Rolle और पता ले जा सकते हैं, ने कहा कि औरत, जो जाहिर एनटीईएस चुनौती की उम्मीद थी और उत्तर जानता था।" तुम उस रखना चाहिए कुत्ते से बाहर है कि मेरा आदेश है। "nl ऐसे मौसम में शीर्ष पर नहीं जाना होगा। यह मुझे मार डालेंगे ने कहा," वेंट-certainlynot, उसकी महिला साथी ने कहा। आप एक cou मिल गया है। यह बकवास है, "उसके पुरुष साथी ने कहा। कंडक्टर घंटी खींच लिया और बस बंद कर दिया।" यह बस GPON जब तक कि कुत्ते को बाहर लाया जाता है। "और वह वें Phe एन के लिए पर कदम रखा और इंतजार कर रहे थे। यह जीत के अपने क्षण था। उन्होंने कहा कि उनकी तरफ और हैरो के तहत गुस्से में लोगों की एक पूरी Olic busful पर कानून उनकी एन bittered आत्मा एक वास्तविक boliday हो रही थी घ था। तूफान के अंदर उच्च गुलाब। snahendT। uwhy कहां में वह नहीं है

0 comments:

Post a Comment