Friday 30 September 2016

// // Leave a Comment

DINCHARYA AND HINSA

दिनचर्या 

Presery अपने तनावग्रस्त हिंसा पर वीं दुनिया में हिंसा के EAL नहीं है। गु हिंसा और भी inwar हिंसा। शारीरिक हिंसा इस क्षेत्र को खाली एक और मारने के लिए। ज अन्य लोगों को iously, deliberatery, या अल बातें, antagon नफरत से भरा है, और अंदर की ओर ई अंदर, thRatdly लोगों की आलोचना करने, सी हमेशा झगड़ा कर रहे हैं जूझ रहे हैं, लेकिन दूसरों के साथ खुद के साथ नाउ केवल करने के विचार के साथ। हम सी चींटी के लिए लोगों को उन्हें दुनिया में सोच के हमारे रास्ते करने के लिए मजबूर करने के लिए चाहते हैं, हम groweup के रूप में हम एक महान बहरा viole Hain की सभी स्तरों SCE xistence परम हिंसा है युद्ध विचारों के लिए हत्या, तथाकथित heligious prinEhstes के लिए, राष्ट्रीयता के लिए, देश के हत्या टी rvea littl कि, manwillkill, पंगु बनाना नष्ट करने और खुद भी मारा जा करने के लिए। TMere worldNhe में भारी हिंसा अमीर लोग गरीब और गरीब अमीर पाने के लिए इच्छुक रखने के लिए चाहते हैं और processdaling therich एन डी तुम, समाज में पकड़ा जा रहा है, यह भी tothi uhere और हिंसा, नफरत विरोध क्रूरता, बदसूरत सभी इस योगदान करने के लिए जा रहे हैं महिंद्रा जा रहा inherentin है और शिक्षा के लिए आप सभी से परे है कि जाने के लिए, न केवल एक परीक्षा पास और एक नौकरी पाने के लिए मदद करने के लिए माना जाता है। कहां शिक्षित करने की इतनी है कि आप एक बहुत सुंदर, स्वस्थ, समझदार, तर्कसंगत मानव एक बहुत चालाक मस्तिष्क जो तर्क और उसकी क्रूरता की रक्षा कर सकते हैं के साथ एक bruta आदमी नहीं किया जा रहा हो गए हैं। तुम यह सब हिंसा का सामना करने के लिए के रूप में तुम बड़े हो तुम सब है कि आप यहाँ सुना है भूल जाएगा जा रहे हैं, और समाज की धारा में पकड़ा जाएगा क्रूर, कठोर, कड़वा, गुस्से में हिंसक दुनिया और आप में से बाकी की तरह हो जाएगा एक नए समाज, एक नई दुनिया लेकिन एक नई दुनिया के लिए आवश्यक है के बारे में लाने के लिए मदद नहीं करेगा। एक नई संस्कृति आवश्यक है। पुरानी संस्कृति मर चुका है, दफन, burmt, विस्फोट, vapourised। आप एक नई संस्कृति पैदा करने के लिए है। एक नई संस्कृति हिंसा के आधार पर नहीं किया जा सकता। नई संस्कृति आप पर निर्भर करता है, क्योंकि पुरानी पीढ़ी है                         

SHARIRIK 

पहनाना बढ़ते दर्द जीवन में मैं अपने आप को बताना है कि मुँहासे एक अस्थायी नाश है कि जीवन में आता है के रूप में मैं दर्पण और एक बीमारी की कि खतरनाक मैल के सामने खड़े, pimples बैंड फिर से एक लहर के साथ बाहर निकालने मेरे faETwistrTaould के साथ खिलवाड़ अपने आप uell कठिन है एक किशोर के लिए एक छोटे से कम आराम से, लेकिन यह एक बच्चे को एक वयस्क में moulting की एक निश्चित संकेत है। जीवन tough.Ttyon दर्पण से दूर है, जब यह मेरे बिजली आवाज का एक बोल्ट की तरह हमलों मोटे तौर पर दिया गया है कि यहाँ जोड़ मेरी प्यारी, मुलायम आवाज चला गया है? यह grates, अगर मैं, मुझे सर्दी लग सकता है? इस तरह के एक grufiness ठंड लेकिन, आम सर्दी और एक दूसरे के साथ कुछ नहीं करना है के साथ हाथ में बैंड चला जाता है, इस पल में कम से कम वहाँ एक असामान्य ठंड है? एक प्रकाश मज़ाक मेरे आत्माओं हटाया। एक आम सर्दी सभी मानव जाति के लिए आम बात है। लेकिन हर बार मैं एक ठंडा पकड़, यह अप्पा और अम्मा के लिए एक असामान्य हो जाता है। उन्हें लगता है कि मैं एक खतरनाक ठंड, अयस्क कि बल heinto बिस्तर utuney सकता है, जो सभी प्रकार वे पंपों के लिए भेजने के साथ नीचे आ havs? मेरे SYSTEMY में दवाओं की जब एल ओवर-सुरक्षा, वे ग्रन्ट, तुम्हें कैसे पता होगा होने के लिए उन्हें तंग? आप अपने भय कर रहे हैं हमारे ravery केवल बच्चे, हमारी आँख की पुतली को समझने के लिए भी जवान। यदि के रूप में वे अपने भय समझते हैं! मैं भी अपने डर नहीं है। यह दूसरे दिन तक वहाँ नहीं था। लेकिन अचानक, बाहर यह दिखाई दिया है। यह कहीं से भी अपने सारे जागने भरता है, विचार और भी मेरे सपनों सत्ता रही। मैं डर को दूर करने की कोशिश, तेल अपने आप "केवल डरपोक डर लगता है। मैं कोई कायर हूँ।" लेकिन इस bravad लंबे समय तक नहीं करता। और मैं इसके बारे में सोच, मजबूत टी डर की पकड़ हो जाता है। मैं अब अपने सामान्य आत्म हूँ। मैं एक अजनबी अपने आप बन गए हैं। दूसरे दिन तक, मैं खुश जब अम्मा Walke महसूस करने के लिए इस्तेमाल किया

0 comments:

Post a Comment