Friday 30 September 2016

// // Leave a Comment

Growing Up Pains

पहनाना बढ़ते दर्द जीवन कठिन ", 


अपने आप को मैं mimor और Waren मुँहासे के सामने खड़े के रूप में, एक बीमारी की कि खतरनाक मैल, मेरे चेहरे TwistTr के साथ खिलवाड़ pimples हाथ की एक लहर के साथ बाहर ड्राइव तो अपने आप को उस मुँहासे 1s बता सकता है Ltell एक अस्थायी नाश है कि जीवन एक छोटे से कम एक teenaget के लिए आरामदायक बनाता है, लेकिन एक बच्चे को एक वयस्क में moulting का एक निश्चित संकेत IUS। जीवन दर्पण से दूर tough.rtyn है, जब यह मुझे हमलों कहां? एक बोल्ट OICE otlightning पसंद करने के लिए बदल गया है किसी न किसी तरह लगभग फटा यह grates, अगर मैं एक कहाँ मेरी प्यारी, मुलायम आवाज चला गया है हो सकता है? 

ऊपर एक ठंडा? इस तरह के gruffness पकड़ा एक ठंडा लेकिन, आम सर्दी और एक दूसरे के साथ कुछ नहीं करना है के साथ हाथ में बैंड चला जाता है, अल कम से कम इस पल में। वहाँ एक असामान्य ठंड है? ' एक प्रकाश मज़ाक मेरे आत्माओं लिफ्टों एक आम सर्दी सभी मानव जाति के लिए आम बात है। लेकिन हर बार एल सर्दी पकड़ है, यह उन्हें लगता है havs एक खतरनाक ठंड, अयस्क सकता है कि kiuitThey बल Hanto बिस्तर के साथ नीचे आ पसंद करते हैं अप्पा और अम्मा के लिए एक असामान्य एक हो जाता है , डॉक्टर कौन) अपने सिस्टम में दवाओं की? Bey सभी प्रकार पंप जब मैं उन पर सुरक्षात्मक होने के लिए तंग है, वे असंतोष का शब्द आतंक विरोधी भेजें "Hov आपको पता होगा? तुम भी अपने भय को समझने के जवान हैं। हमारी 'बहुत ही बच्चे, हमारी आँख की पुतली। के रूप में यदि वे अपने भय समझते हैं! मेरी भी डर नहीं है।

 एल दूसरे दिन तक वहाँ नहीं था। लेकिन, अचानक, कहीं से भी बाहर है, यह दिखाई दिया है। यह सब मेरे जागने भरता है विचारों और मेरे सपनों सत्ता भी है। मैं डर दूर करने के लिए, अपने आप को बता कोशिश करते हैं, "केवल डरपोक डर लगता है। कोई कायर हूं। "लेकिन इस वाहवाही लंबे समय तक नहीं करता है इस की पकड़ और मैं इसके बारे में सोच, मजबूत एक अजनबी डर करने के लिए हो जाता है, मैं अब अपने सामान्य आत्म हूं। अपने आप बन गए हैं। खुश लग रहा है जब अम्मा में चला गया दूसरे दिन तक मैं कमरे या अघोषित, कमरे का सर्वेक्षण करने के लिए इस्तेमाल किया, धीरे chided मुझे इस एक है

0 comments:

Post a Comment